काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे AIADMK के विधायक, लेकिन पनीरसेल्वम ने सफेद शर्ट पहन किया हैरान

काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे AIADMK के विधायक, लेकिन पनीरसेल्वम ने सफेद शर्ट पहन किया हैरान

अन्नाद्रमुक विधायकों ने पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम के बैठने की व्यवस्था को लेकर स्पीकर मुथुवेलायुधा पेरुमल अप्पावु की आलोचना करते हुए कानून व्यवस्था को लेकर द्रमुक सरकार की निंदा की।

पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी के नेतृत्व में AIADMK विधायक बुधवार को DMK सरकार और स्पीकर अप्पावु के खिलाफ विरोध जताने के लिए काली शर्ट में तमिलनाडु विधानसभा पहुंचे। अन्नाद्रमुक विधायकों ने पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम के बैठने की व्यवस्था को लेकर स्पीकर मुथुवेलायुधा पेरुमल अप्पावु की आलोचना करते हुए कानून व्यवस्था को लेकर द्रमुक सरकार की निंदा की। इन सबके बीच सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि पार्टी के साथी विधायक काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे, लेकिन   पनीरसेल्वम को सफेद कपड़े पहने विधानसभा परिसर में प्रवेश करते हुए देखा गया।

बुधवार को सुबह 10 बजे विधानसभा का सत्र शुरू हुआ। सत्र की शुरुआत तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि को सदन में अपना पारंपरिक संबोधन देने के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के साथ हुई। बहस दो दिन 11 जनवरी और 12 जनवरी तक चलेगी। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन 13 जनवरी को सदन को संबोधित करेंगे।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read