अवैध संबंधों के शक में हैवान बना सैन्यकर्मी बेटा, काट डाला पिता का प्राइवेट पार्ट और अंगुलियां

एक कॉलोनी के व्यक्ति ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर इस मामले की शिकायत की। उन्होंने कहा कि 26 दिसंबर 2022 को उनके बेटे और उसके तीन साथियों ने उन्हें पकड़ कर प्राइवेट पार्ट और तीन उंगलियां पाटल से काट दीं।

उत्तराखंड के काशीपुर में अवैध संबंधों के शक में एक सैन्य कर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिता के प्राइवेट पार्ट और तीन अंगुलियों को काट दिया। कई दिन तक बेहोश रहने के बाद होश में आए पिता ने मंगलवार को बेटे सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

एक कॉलोनी के व्यक्ति ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर इस मामले की शिकायत की। उन्होंने कहा कि 26 दिसंबर 2022 को उनके बेटे और उसके तीन साथियों ने उन्हें पकड़ कर प्राइवेट पार्ट और तीन उंगलियां पाटल से काट दीं। बेहोश होने पर उनके भाई ने उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान भाई और भतीजे को फोन पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस की तहरीर के आधार पर तीन नामजद और एक अन्य के खिलाफ धारा 325 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली मनोज रतूड़ी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जम्मू में तैनात है आरोपी

कोतवाली पुलिस से जुड़े सूत्र बताते हैं कि सैन्य कर्मी इस समय जम्मू में तैनात है। उसकी शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी और उसका एक साल का बेटा भी है।

बेहोश होने के चलते हुई एफआईआर में देरी
देर से रिपोर्ट दर्ज होने को लेकर कोतवाली में चर्चा होती रही। बाद में परिजनों ने कहा कि पीड़ित गंभीर रूप से घायल था। फिर शुरू में पता नहीं चल पाया था कि घटना कैसे हुई। पीड़ित के होश में आने के बाद केस दर्ज कराया गया। परिजनों के अनुसार घटना के दिन सैन्य कर्मी और उसके साथी काशीपुर में ही थे। इसके बाद वह ड्यूटी पर चला गया।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read