इन्वेस्टर समेलन राज्य की प्रगति में करेगा महत्वाकांक्षी योगदान: धामी।

देहरादून (सूचना विभाग)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को राजपुर रोड पर आयोजित एक सेमिनार में ग्लोबल इन्वेस्टर्स महोत्सव 2023 के तहत शहरी परियोजनाओं और वाणिज्यिक मुद्दों पर प्रमुख व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की। मुख्यमंत्री ने जोर दिया कि आगामी वर्ष 2023 में होने वाला इन्वेस्टर महोत्सव राज्य में आर्थिक विकेन्द्रीकरण की ओर एक महत्वपूर्ण कदम होगा। वे उम्मीद व्यक्त करते हैं कि इस महोत्सव से आर्थिक उत्थान होगा।

मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि सरकार अगले दो दशकों के विकास की योजना बना रही है, और उन्होंने उद्यमजगत से निवेश के नए अवसरों पर चर्चा की महत्व को जोर दिया। राज्य में व्यापारिक माहौल को सुधारने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं और विचारधारा को साधारित करने के लिए विचार किया जा रहा है।

धामी जी ने आज उपस्थित व्यापारी समुदाय से प्राप्त सुझावों को स्वागत किया और उन्होंने वादा किया कि सरकार उन सुझावों पर काम करेगी। वे मानते हैं कि व्यापार और उद्यम क्षेत्र में संवाद राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

इस अवसर पर, उन्होंने राज्य में व्यापारिक और उद्यम जगत के प्रतिनिधियों से मिलकर उनसे सहयोग की अपील की। समाप्ति पर, उन्होंने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया और उन्हें आगामी इन्वेस्टर महोत्सव में सहभागी होने के लिए आमंत्रित किया।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read