मीरानगर के आंतरिक मार्गों के निर्माण को मंत्री अग्रवाल ने विधायक निधि से दिए 10 लाख

ऋषिकेश 16 नवंबर 2023 ।

 

क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मीरा नगर वार्ड संख्या 30 में विभिन्न आंतरिक मार्गों के निर्माण को 10 लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की। उन्होंने विकास कार्यों के लिए सरकार हर समय जनता के साथ है।

 

मीरा नगर में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने कहा कि शहरी से लेकर ग्रामीण और समाज के अंतिम छोर तक का विकास करना हमारी सरकार का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सदैव सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से काम किया है।

 

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में धामी सरकार भी इसी भावना से काम कर रही है। उत्तराखंड को मोदी सरकार का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। जिसके चलते आज उत्तराखंड देश के अग्रणीय राज्यों की सूची में शामिल होने की दिशा में अग्रसर है।

 

डॉ अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश की विधानसभा वासियों के आशीर्वाद से चौथी बार जनप्रतिनिधि बने हैं। जनता के अनुरूप ही निरंतर कार्य करते हुए वह मूलभूत सभी समस्याओं के निस्तारण में जुटे हुए हैं।

 

इस मौके पर पार्षद सुंदरी कंडवाल, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, संगीता कुकरेती, विनीता बिष्ट, लक्ष्मी गुंसाई, चंद्रकांता देवी, लता राणा, संतोषी बिष्ट, पूनम देवी, निशा देवी, वेद प्रकाश कपरवान, रमेश चंद शर्मा, माया घले आदि उपस्थित रहे।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read