spot_img

Smart Summit Dehradun : स्मार्ट सिटी दून की रौनक समिट में दिखाएंगे – सोनिका, DM

Must Try

Smart Summit Dehradun  जिलाधिकारी सोनिका ने इन्वेस्टर समिट की तैयारियों के लिए एयरपोर्ट जौलीग्रांट से दिलाराम चौक तक निरीक्षण करते हुए निर्माण एवं सौन्दर्यीकरण कार्यों का जायजा लिया तथा सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने एयरपोर्ट चौक, हिमालयन चौक, भानियावाला रोड, भानियावाला चौक, लच्छीवाला, मोहकमपुर, जोगीवाला, रिस्पना चौक, रिस्पना से दया प्लाजा, फव्वारा चौक, लक्ष्मी रोड चौक, आराघर, ईसी रोड, द्वारिका स्टोर चौक, सर्वे चौक, क्रास रोड मॉल चौक, दिलाराम चौक तक निरीक्षण करते हुए कार्यों को जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने जौलीग्रान्ट से लच्छीवाला तक निरीक्षण के दौरान एमडीडीए के अधिकारियों को फसाड एवं सौन्दर्यीकरण कार्यों तथा उद्यानीकरण के कार्यों को श्रमिकों की संख्या बढाते हुए रातदिन कार्य कर यथाशीघ्र पूर्ण करने तथा उप जिलाधिकारी डोईवाला को शेष अन्य कार्यों को पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर निकाय डोईवाला को उक्त स्थलों पर सफाई कार्य प्रतिदिन सफाई कार्य करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि दुकानों का सामान सड़क पर न लगाया जाए इसके लिए व्यापारियो बात कर ली जाए। उन्होंने निर्देशित किया सड़क पर पड़ने वाले पेड़ों में सौन्दर्यीकरण कार्य कर लिया जाए।

उन्होंने एमडीडीए के अधिकारियों को निर्देशित किया कि फसाड एवं रंगरोगन कार्यों में एकरूपता रहे। विद्युत विभाग को विद्युत पोल पेन्टिंग तथा झूलते तारों को हटाने पोल शिफ्टिंग के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने हर्रावाला से दिलाराम चौक तक निरीक्षण के दौरान एमडीडीए को फसाड एवं सौन्दर्यीकरण कार्यों को यथाशीघ्र पूर्ण करने तथा रिस्पना के समीप वर्टिकल गार्डन एवं रिस्पना पुल पर ट्यूलिप कार्यों को श्रमिकों की संख्या बढाते हुए अवशेष कार्य को दिन- रात की शिफ्ट में कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img