spot_img

टीम इंडिया के पांच गेम चेंजर खिलाड़ी, जो एशिया कप में भारत को दिला सकते हैं खिताब

Must Try

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है. इस टूर्नामेंट में पांच ऐसे खिलाड़ी खेलेंगे जो भारत खिताब दिला सकते हैं.

एशिया कप 2023 का 30 अगस्त से आगाज होगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से है. यह मैच 2 सितंबर को पल्लेकल में आयोजित होगा. टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी उसे खिताब दिला सकते हैं. इसमें सबसे पहला नाम विराट कोहली का है. कोहली के साथ-साथ तिलक वर्मा, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और ईशान किशन अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं.

युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने भारत के लिए अब तक खेले 7 मैचों में 174 रन बनाए हैं. तिलक ने विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. इसीलिए उन्हें एशिया कप के लिए टीम में जगह मिली. तिलक यहां भी उम्दा प्रदर्शन कर सकते हैं.

ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार चार अर्धशतक लगाए थे. उन्होंने वनडे में तीन अर्धशतक जड़े थे. वे फॉर्म में हैं और अब एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि ईशान वनडे फॉर्मेट में एक दोहरा शतक लगा चुके हैं.

अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा भारत के लिए कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. वे अब तक 177 वनडे मैचों में 2560 रन बना चुके हैं. इसके साथ-साथ 194 विकेट लिए हैं. जडेजा बड़े मुकाबलों में अच्छा परफॉर्म कर लेते हैं.

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार कमबैक किया है. उन्होंने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में चार विकेट लिए थे. बुमराह चोट की वजह से लंबे वक्त तक टीम इंडिया से बाहर रहे. वे एशिया कप में टीम इंडिया के लिए मैच विनिंग परफॉर्मेंस कर सकते हैं.

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img