spot_img

शूटिंग के दौरान रियल में रोने लगे थे सलमान:शरत सक्सेना बोले- हम दोनों किरदार में घुस गए थे, ग्लिसरीन की भी जरूरत नहीं पड़ी

Must Try

एक्टर शरत सक्सेना ने सलमान खान से जुड़ा एक वाकया शेयर किया है। शरत ने कहा कि एक सीन में सलमान बिना ग्लिसरीन के रोने लगे थे। फिल्म ‘तुमको न भूल पाएंगे’ में शरत ने सलमान के पिता का रोल निभाया था।

फिल्म के एक सीक्वेंस में इमोशनल सीन था। अमूमन एक्टर्स रोने वाले सीन के लिए ग्लिसरीन का यूज करते हैं। इससे आसानी से आंसू निकल जाते हैं। हालांकि सलमान उस सीन में इतना घुस गए कि वे रियल में रोने लगे थे। शरत के मुताबिक, सलमान उनके काम से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने काफी सारी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका दिया।

शरत ने सलमान के पिता का रोल निभाया था
फिल्म तुमको न भूल पाएंगे में शरत सक्सेना को सलमान खान के पिता का रोल करने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। हालांकि इससे पहले लोगों ने कहा कि शरत का स्किन डार्क है, जबकि सलमान फेयर हैं। वे उनके पिता कैसे बन सकते हैं।

फिल्म के राइटर ने कहा कि शरत, फिल्म में सलमान के असली पिता नहीं होंगे, वे सलमान के किरदार को एडॉप्ट करेंगे। फिल्म का एक सीक्वेंस था, जिसमें शरत, सलमान को बताते हैं कि वे उनके असली पिता नहीं हैं।

शरत ने इस सीन पर बात करते हुए राजश्री अनप्लग्ड से कहा- मैंने डायरेक्टर से पूछा कि इस सीन के लिए मुझे कितना इमोशनल होना पड़ेगा। डायरेक्टर ने कहा कि आप जो भी फील करते हैं, ठीक वैसा ही कैमरा पर दिखाइए।

रोल में इतना घुस गए कि रोने लगे सलमान
शरत ने आगे कहा- मैं और सलमान इस सीक्वेंस की शूटिंग करने लगे। आप जब फिल्म देखोगे, तो पता चलेगा कि वो सीन कितना इंटेंस था। हम दोनों लोग सीन में इतना घुस गए कि बिना ग्लिसरीन के ही रोने लगे। यह सीन बहुत ज्यादा रियल हो गया था।

शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान ने अपने फार्म हाउस पर इनवाइट किया
शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान ने मुझे अपने फार्म हाउस पर इनवाइट किया था। वहां खूब बड़ा तालाब था, जो 20 फीट गहरा था। मुझे तैरना नहीं आता था। फिल्म के डायरेक्टर पंकज पराशर ने मुझे उसमें कूदने को कहा।

मैंने कहा कि आप कह रहे हैं तो मैं कूद जा रहा हूं, वरना मेरी तो यह करने की बिल्कुल हिम्मत नहीं है। अगले दिन सलमान के फार्म हाउस पर ही शूटिंग रखी गई। मेरा उसी तालाब में कूदने का सीन रखा गया।

फिल्म के स्टंट डायरेक्टर ने मुझे बकायदा सेफ्टी वाले कपड़े पहना दिए। इसके बाद मैं उसमें कूदने में कामयाब रहा। कुल मिलाजुला कर इस फिल्म में काम करना बेहतर रहा।

सलमान ने शरत को कई फिल्मों में मौका दिया
शरत सक्सेना ने कहा कि सलमान ने इसके बाद उन्हें काफी सारी फिल्मों में काम करने का मौका दिया। उन्होंने कहा- सलमान ने मेरे नाम की काफी सारी फिल्मों में सिफारिश की। रोल चाहे छोटा हो या बड़ा, उनके साथ काफी सारी फिल्मों में काम किया। उनके साथ काम करके अच्छा लगता है।

शरत सक्सेना ने सलमान के साथ रेडी, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, रेस-3 और दबंग-3 जैसी फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img