अमेरिकन इंग्लिश बोलने पर ट्रोल हुए जूनियर एनटीआर, यूजर्स बोले फेक एक्सेंट

अमेरिकन इंग्लिश बोलने पर ट्रोल हुए जूनियर एनटीआर, यूजर्स बोले फेक एक्सेंट

फिल्म आरआरआर के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। उसके बाद दोनों का इंटरव्यू हुआ। इस इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर अमेरिकन इंग्लिश बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद यूजर्स लगातार जूनियर एनटीआर के बोलने के तरीके पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

जूनियर एनटीआर तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं। लेकिन बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म RRR के बाद से वह दुनियाभर में मशहूर हो गए हैं। इस फिल्म के बाद उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। फिल्म के रिलीज के बाद वह पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। इस दौरान RRR ऑस्कर अवॉर्ड्स की रेस में है। फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है। उनकी इस फिल्म के लिए काम की चारों तरफ सराहना हो रही है। फिल्म को विदेश में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, दो दिन पहले जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें यूजर्स एनटीआर को जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं।

इंटरव्यू में अमेरिकन इंग्लिश बोलते दिखे एनटीआर
दरअसल, बीते दिनों जूनियर एनटीआर और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली अमेरिका में थे। इस दौरान फिल्म आरआरआर के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसके बाद फिल्म को लेकर लोगों ने बहुत तारीफ की, साथ ही जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया गया। उसके बाद दोनों का इंटरव्यू हुआ। इस इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर अमेरिकन इंग्लिश बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद यूजर्स उन्हें देख कर काफी हैरान नजर आ रहे हैं। यूजर्स लगातार जूनियर एनटीआर के बोलने के तरीके पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर के इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एनटीआर को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उनके इंग्लिश बोलने के तरीके को फेक बताया है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि जूनियर एनटीआर इस तरह से इंग्लिश क्यों नहीं बोल रहे हैं, जिस तरह से भारतीय बोलते हैं। जिसके बाद एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह ओवरएक्टिंग है।  वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि उनका यह एक्सेंट पूरी तरह से फेक है। कुछ का कहना है कि उन्हें इस तरह बात करने की क्या जरूरत है।

फैंस ने किया एनटीआर को सपोर्ट
जैसा कि कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा यह जरा भी फेक और ओवर एक्टिंग नहीं है। जूनियर एनटीआर के फैंस ने उनकी तारीफ की। लोगों ने कहा कि यह उनकी स्किल्स का कमाल है कि वह इतने अच्छे तरीके से बात कर पाते हैं।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read