हो जाइए तैयार, आ रहा है ‘भोला’ का दूसरा टीजर, बेहतरीन पोस्टर के साथ अजय देवगन ने किया एलान

हो जाइए तैयार, आ रहा है 'भोला' का दूसरा टीजर, बेहतरीन पोस्टर के साथ अजय देवगन ने किया एलान

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ के दूसरे टीजर की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। अभिनेता ने नए पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज की तारीख भी बता दी है।

‘दृश्यम 2’ में पुलिस को चकमा देने वाले चौथी फेल हद से ज्यादा चालाक विजय सलगांवकर की भूमिका निभा के बाद अजय देवगन अपने नए साल की शुरुआत के दमदार भूमिका वाली धमाकेदार फिल्म से करने जा रहे हैं। माथे पर भस्म, हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता लिए अजय देवगन कभी न देखे अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भोला’ के साथ सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। नवंबर के महीने में फिल्म के फर्स्ट टीजर के साथ दर्शकों के बीच सनसनी मचाने वाले अजय देवगन धीरे-धीरे फिल्म के पत्ते दर्शकों के सामने खोल रहे हैं। ‘भोला’ को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आती ही रहती है और आज भी कुछ ऐसी खबर आई है, जिससे अजय देवगन के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, ‘भोला’ के दूसरे टीजर की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘भोला’ के दूसरे टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। इस एलान को और भी खास बनाने के लिए अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसे देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो गए हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ शानदार अपडेट साझा किया है। बता दें, अजय देवगन की पोस्ट के मुताबिक ‘भोला’ का नया टीजर 24 जनवरी को हमारी रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन द्वारा साझा किए गए पोस्टर में अजय देवगन हाथ में त्रिशूल, माथे पर भस्म लगाए नजर आ रहे हैं। अभिनेता के चेहरे पर गंभीर भाव नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में उनके किरदार को और भी ज्यादा रहस्यमय बना रहे हैं। अभिनेता ने इस बेहतरीन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ‘तीन दिनों में अनस्टॉपेबल का अनुभव करें।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी फिल्म और टीजर को लेकर अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं।

‘भोला’ में एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन के गुर दिखाते नजर आने वाले अजय देवगन की यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें कार्ति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जहां हिंदी रीमेक में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, वहीं उनके अलावा फिल्म में तब्बू हैं। यह एक ड्रग माफिया की कहानी है, जिसमें बाप-बेटी का प्यार भी देखने को मिलेगा।

Anju Kunwar

Learn More →

You May Have Missed!

0 Minutes60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
टेक्नोलॉजी
60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
0 Minutesभारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे:न्यूजीलैंड को छठा झटका...शमी ने लिया तीसरा विकेट, स्कोर 60/6
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
IND W vs BAN W: T20 WC से पहले Richa Ghosh’s के बल्ले से मची खलबली, भारत ने बांग्लादेश को 52 रन से हराया
0 Minutes27 जनवरी से बदलेगा शेयर बाजार का नियम, जानें इसका आम निवेशकों पर क्या असर पड़ेगा?
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
Budget Session 2023 Live: विपक्ष द्वारा अडानी समूह विवाद पर चर्चा की मांग के बाद सांसदों को नोटिस दिया गया था।
0 Minutesफारूक अब्दुल्ला ने की राहुल गांधी की शंकराचार्य से तुलना
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
राहुल गांधी संसद के एक माननीय सदस्य हैं; उन्हें पप्पू मत कहो, अधीर रंजन को अमित शाह की नसीहत है.