‘धुरविरोधी’ युवक फिल्म देखकर बना ‘पठान’ का फैन, शाहरुख ने खुद शेयर किया वीडियो

'धुरविरोधी' युवक फिल्म देखकर बना 'पठान' का फैन, शाहरुख ने खुद शेयर किया वीडियो

बायकॉट बॉलीवुड’ और ’बायकॉट पठान’ की मुहिम सुपर फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है। एक तरफ फिल्म का विरोध हो रहा है तो दूसरी तरफ रिलीज के बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और इसकी धुआंधार कमाई जारी है। इस बीच पटना के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ को देश ही नहीं, विदेश में भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख को एक्शन अवतार में देख फैंस और भी एक्साइटेड हो गए हैं। रिलीज के बाद से ही ‘पठान’ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। अब भी फिल्म का विरोध जारी है। सोशल मीडिया पर बिहार की राजधानी पटना के एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो आया तो विरोध करने था, लेकिन फिल्म देखकर पठान का दीवाना हो गया।

इस युवक के बयान को खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके बाद देखते ही देखते कई हस्तियों ने पटना के युवक के बयान को शेयर करना शुरू कर दिया और यह वायरल हो गया। लड़के का नाम है इरफान और दोस्त उसे ‘विरोधजीवी’ बुलाते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान सैयद इरफान अहमद ने बताया कि विरोध करना मेरी आदत है। घर में भी विरोध करता रहता हूं। फिल्म पठान का भी विरोध करने सिनेमा हॉल के बाहर गया था, लेकिन दोस्तों ने जबरदस्ती फिल्म दिखा दी। फिल्म देखने के बाद बहुत अच्छा लगा। फिल्म देखकर बाहर निकला तो मीडिया वालों ने फिल्म के बारे में पूछा। मैंने जो जवाब दिया, वह अब वायरल हो गया।

इरफान ने आगे बताया कि जब उनका वीडियो वायरल हुआ तो घर पर पिताजी ने जमकर उनकी पिटाई की। जितनी पिटाई फिल्म में शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम की नहीं की होगी, उतनी पिटाई मेरी हो गई। इसके बावजूद इरफान विरोध करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read