Jailer On OTT: ‘जेलर’ की ओटीटी रिलीज का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां देखें रजनीकांत की फिल्म?

Jailer OTT Release साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म जेलर के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर हर किसी को प्रभावित किया है। इस अब जेलर की ओटीटी रिलीज का ऐलान हो गया है। ऐसे में हम आपको बताएंगे की कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप इस मूवी को देख सकते हैं।

Rajinikanth Jailer OTT Release: रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ ने एक्टर को एक धमाकेदार कमबैक का मौका दिया है। सिनेमाघरों में फिल्म ‘जेलर’ ने जमकर धूम मचाई है, जिसके चलते इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल की कमाई की है।

इस बीच अब ‘जेलर’ की ओटीटी रिलीज का ऐलान हो गया है। ऐसे में हम आपको बताएंगे की आप रजनीकांत की इस शानदार फिल्म को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे देख सकते हैं।

ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी ‘जेलर’

सिनेमाघरों में फैंस का जमकर मनोरंजन करने वाली ‘जेलर’ अब ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। शनिवार को मेकर्स ने ‘जेलर’ की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा की है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप रजनीकांत की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखेंगे।

मशहूर  ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘जेलर’ की ओटीटी रिलीज का खुलासा किया है, इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर कर प्राइम वीडियो ने इसकी जानकारी दी है। आने वाले 7 सितंबर को रजनीकांत की ‘जेलर’ को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया जाएगा।

फैंस घर बैठे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इस फिल्म का पूरा मजा ले सकते हैं। मालूम हो कि लंबे समय बाद जेलर रजनीकांत की लंबे समय बाद आई पहली हिट फिल्म बनी है।

‘जेलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार कमाई

बीते महीने 10 अगस्त को रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद रजनीकांत के स्टारडम का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोला, जिसके चलते इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल की।

गौर करें ‘जेलर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस फिल्म ने भारत में 328 करोड़ से ज्यादा का धमाकेदार कारोबार कर एक नया कीर्तिमान हासिल किया है। डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की इस मूवी में दर्शकों का जबरदस्त एक्शन और कमाल की स्टोरी का फुल ऑन एंटरटेनमेंट पैकेज आसानी देखने को मिला है।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read