परेश रावल को है ‘ड्रीम गर्ल 2’ में कम स्क्रीन स्पेस मिलने का मलाल, इस वजह से साइन की थी फिल्म

परेश रावल को है 'ड्रीम गर्ल 2' में कम स्क्रीन स्पेस मिलने का मलाल, इस वजह से साइन की थी फिल्म

हाल ही में परेश रावल ने यह इच्छा जाहिर की है कि काश ‘ड्रीम गर्ल 2’ में उनका किरदार और ज्यादा बड़ा होता। इसकी उन्होंने वजह भी बताई है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है। ‘गदर 2’ की आंधी के बीच यह फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है। बता दें कि इसमें परेश रावल भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना और परेश रावल पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं और दोनों ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालांकि, परेश रावल को लगता है कि फिल्म में उन्हें और ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिलता। खुद उन्होंने यह इच्छा जाहिर की है।

फिल्म में ज्यादा टाइमिंग मिलने की जताई इच्छा
हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान परेश रावल ने कहा कि उनका रोल और बड़ा होता। एक्टर ने कहा, ‘फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में मेरा रोल अच्छा है, लेकिन इतना बड़ा नहीं है, जितना आयुष्मान खुराना का है। हालांकि, यह काफी अच्छा रोल है। कई बार खराब फिल्म में कम स्क्रीन टाइम मिलना सही होता है। लेकिन, ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी फिल्म में, जहां राज शांडिल्य जैसे निर्देशक हों, आयुष्मान जैसे एक्टर…वहां आप लंबा स्क्रीन स्पेस चाहते हैं’।
कॉमेडी फिल्मों की स्क्रिप्ट पर कही ये बात
परेश रावल का कहना है कि यह इच्छा असल में आजकल अच्छी कॉमेडी स्क्रिप्ट की कमी से भी पैदा होती है। उन्होंने कहा, ‘जब बात कॉमेडी की हो तो अच्छी स्क्रिप्ट अधिकतर नहीं आती हैं। यह बहुत मुश्किल है। इसलिए, ऐसी स्थिति में आप अच्छी कॉमेडी फिल्म में बड़े रोल की चाहत कर बैठते हैं। किसी भी अन्य स्टार की तरह मैं भी अच्छी परफॉर्मेंस के लिए ज्यादा स्कोप चाहता हूं।’
एकता कपूर की वजह से साइन की फिल्म!
बता दें कि इससे पहले परेश रावल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह हिट फिल्मों के सीक्वल के बहुत बड़े फैन नहीं हैं। अब जब उनसे पूछा गया कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ सीक्वल फिल्म है और फिर इसमें उन्हें स्क्रीन टाइम भी कम मिला तो उन्होंने इसे साइन क्यों किया? इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना चाहता था। मेरे पास एकता कपूर के साथ काम करने का मौका था, उनके साथ मैंने कभी काम नहीं किया। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। इसके अलावा मैं राज और आयुष्मान के साथ भी काम करने का इच्छुक था।’

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read