Realme Narzo 60x और Moto G54 समेत ये स्मार्टफोन हुए लॉन्च, देखें फीचर्स

Realme Narzo 60x और Moto G54 समेत ये स्मार्टफोन हुए लॉन्च, देखें फीचर्स

मोटोरोला लगातार भारत में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने Moto G84 5G को भी भारत में लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन मार्केट में 06 सितंबर को Realme Narzo 60x और Moto G54 5G जैसे स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। दोनों स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम है। बता दें कि मोटोरोला लगातार भारत में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने Moto G84 5G को भी भारत में लॉन्च किया है। चलिए जानते हैं आज लॉन्च हुए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Realme Narzo 60x की स्पेसिफिकेशन

रियलमी के नए फोन को 6.72 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 680 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित रियलमी यूआई 4.0 मिलता है। इसके साथ ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।

फोन में डुअल रियर कैमरा है। इसके साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 सेकेंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन के साथ 5जी, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी 2.0 पोर्ट कनेक्टिविटी मिलती हैं।

Moto G54 5G की स्पेसिफिकेशन

फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 13 आधारित माई यूआई 5.0 मिलता है। कंपनी फोन के साथ एंड्रॉइड 14 का अपग्रेड और तीन साल का सुरक्षा अपग्रेड देने वाली है। फोन में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। मोटोरोला फोन में 12GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 प्रोसेसर है। फोन में 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक की गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

मोटो G54 5G डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें क्वाड पिक्सल तकनीक और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 6,000mAh बैटरी और 33W टर्बो फास्ट चार्जिंग मिलती है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग भी मिलती है।
Boat Wave Elevate Smartwatch

Boat Wave Elevate स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ पेश किया गया है। स्मार्ट वॉच में 1.96 इंच एचडी डिस्प्ले, 500 निट्स ब्राइटनेस मिलता है। फीचर्स की बात करें तो वॉच में एक डायल पैड के साथ-साथ एक बिल्ट-इन स्पीकर और माइक मिलता है। इसमें 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर जैसे स्वास्थ्य ट्रैकिंग सेंसर मिलते हैं। वॉच में 20 कॉन्टैक्ट को सेव भी किया जा सकता है। इसके साथ कॉलिंग के साथ 2 दिन और बिना कॉलिंग के 15 दिन बैटरी बैकअप का दावा किया गया है।

Anju Kunwar

Learn More →

You May Have Missed!

0 Minutes60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
टेक्नोलॉजी
60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
0 Minutesभारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे:न्यूजीलैंड को छठा झटका...शमी ने लिया तीसरा विकेट, स्कोर 60/6
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
IND W vs BAN W: T20 WC से पहले Richa Ghosh’s के बल्ले से मची खलबली, भारत ने बांग्लादेश को 52 रन से हराया
0 Minutes27 जनवरी से बदलेगा शेयर बाजार का नियम, जानें इसका आम निवेशकों पर क्या असर पड़ेगा?
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
Budget Session 2023 Live: विपक्ष द्वारा अडानी समूह विवाद पर चर्चा की मांग के बाद सांसदों को नोटिस दिया गया था।
0 Minutesफारूक अब्दुल्ला ने की राहुल गांधी की शंकराचार्य से तुलना
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
राहुल गांधी संसद के एक माननीय सदस्य हैं; उन्हें पप्पू मत कहो, अधीर रंजन को अमित शाह की नसीहत है.