शाहरुख ने की सनी देओल स्टारर गदर-2 की तारीफ:बोले- अच्छी लगी फिल्म, कभी 16 साल तक दोनों एक्टर्स ने नहीं की थी बात

सनी देओल स्टारर फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस कमाल का बिजनेस कर रही है। इसने मात्र 17 दिनों में 450 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी बीच शाहरुख खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की।

हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर आस्क मी सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने गदर-2 देखी? जवाब में शाहरुख ने लिखा, ‘हां, मुझे पसंद आई।’

डर में पहली और आखिरी बार साथ किया काम
भले ही आज शाहरुख ने सनी देओल की फिल्म की तारीफ की है पर एक-दौर था जब दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे से 16 साल तक बात नहीं की थी।

सनी और शाहरुख ने साथ में 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर’ में पहली और आखिरी बार साथ काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी पर इसमें जिस तरह सनी के किरदार सुनील मल्होत्रा को पेश किया गया वो उससे खुश नहीं थे।

वे इस फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ-साथ अपने को-स्टार रहे शाहरुख खान से भी नाराज हो गए।

सनी से ज्यादा पसंद किया गया शाहरुख का किरदार
फिल्म डर में जहां सनी मेन लीड हीरो थे वहीं शाहरुख ने नेगेटिव रोल प्ले किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी अपने करियर की पीक पर थे, वहीं शाहरुख ने यशराज के साथ पहली बार काम किया था।

हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो शाहरुख के किरदार राहुल मेहरा को सनी के किरदार से ज्यादा पसंद किया गया। इसके बाद सनी और शाहरुख ने एक दूसरे से बात नहीं की।

क्लाइमैक्स सीन पर हो गई थी बहस
इससे पहले आप की अदालत में सनी ने इस मामले पर बात की थी। सनी ने कहा था, ‘क्लाइमैक्स सीन में शाहरुख का किरदार मेरे किरदार को चाकू मारता है। इस सीन को लेकर मेरे और यश चोपड़ा के बीच बहस हो गई थी।

मैं उन्हें यह समझा रहा था कि मेरा किरदार कमांडो ऑफिसर का है, जाे कि एक एक्सपर्ट और फिट है। तो ये लड़का कैसे मुझे इतनी आसानी से मार सकता है?

ये सिर्फ मुझ पर तभी वार करता हुआ अच्छा लगेगा, जब यह मुझे दिखाई ना दे। अगर ये मुझे सामने से मारेगा तो फिर मैं कैसा कमांडो हुआ?’

गुस्से में सनी ने फाड़ ली थी अपनी पैंट
सनी ने आगे बताया, ‘यह बहस बहुत लंबी चली और मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैंने गुस्से में अपने ही हाथों से अपनी पैंट फाड़ ली है। मुझे यह भी नहीं पता था कि वो फिल्म में विलेन को क्यों ग्लोरिफाई कर रहे हैं।’
इसके बाद हम कभी मिले ही नहीं
वहीं जब शो में सनी से पूछा गया था कि इसके बाद 16 साल तक उन्हें शाहरुख से बात नहीं की तो उन्होंने कहा था, ‘मैंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था। मैंने सिर्फ खुद को थोड़ा कट कर लिया था। चूंकि मैं बहुत ज्यादा सोशल पर्सन नहीं हूं तो हम कभी मिले भी नहीं। ऐसे में बात भी कैसे करता।’

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read