मेयर सुनील उनियाल गामा ने किया 2 करोड़ 90 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास

CBSE 10वीं-12वीं प्राइवेट छात्र आज से करें रजिस्ट्रेशन, विषय के हिसाब से चुकाएं परीक्षा शुल्क…

कहा नगर निगम ने पर्यावरण संरक्षण के संदेश को लेकर सभी वार्ड में पहुंचाया विकासI

 

मेयर गामा  का कार्यकाल पूरा होने की तिथि नजदीक आ रही है। दो दिसंबर के बाद निगम में प्रशासक की तैनाती कर दी जाएगी। उधर मेयर सुनील उनियाल गामा ने विकास कार्यों के शिलान्यास की रफ्तार तेज कर दी है।

मेयर सुनील उनियाल गामा ने रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड-48, बद्रीश कॉलोनी के मंदिर प्रांगण के समीप में आयोजित एक कार्यक्रम में 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। वार्ड-49 भगत सिंह कॉलोनी में 60 लाख, वार्ड-51, वाणी विहार में 70 लाख और वार्ड-58, डिफेंस कॉलोनी में 80 लाख के विकास के कार्यों की सौगात दी।

आयोजित कार्यक्रम में मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि नगर निगम लगातार पांच सालों से संपूर्ण देहरादून महानगर क्षेत्र को विकास के नए आयामों के साथ सीधे जुड़ रहा है। रहा है, फिर चाहे वार्डों में नाली बनी हो सड़क बनी हो सामुदायिक भवन बना हो, जालियां लगती हो सोक पिट बनने हो, हर प्रकार के कार्यों को निगम ने जरूरत अनुसार सभी वार्ड वासियों तक पहुंचाया है। उनका संकल्प है कि देहरादून को भारत के सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ नगरों में से एक बनाएं। इसके लिए लिए हम सबको मिलकर कार्य करने होंगे।

इस दौरान पार्षद हुकुम सिंह गडिया, पार्षद सुशीला रावत,पार्षद इलियास अंसारी, पार्षद कमली भट्ट, मनीष ममगाई, गिरिराज उनियाल, वैभव अग्रवाल, जावेद आलम आदि मौजूद रहे।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read