spot_img

CM धामी ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज को दी बधाई, भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं

Must Try

Indian Athletics Neeraj Chopra भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। इस उपलब्धि को हासिल करने वाले वह भारत के पहले एथलीट बन गए हैं। भारत के स्‍टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को इस ऐतिहासिक जीत व उपलब्धि के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी उन्हें बधाई दी।

भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा (Indian Athletics Neeraj Chopra) ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर इतिहास रच दिया है। इस उपलब्धि को हासिल करने वाले वह भारत के पहले एथलीट बन गए हैं। नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने रविवार यानी 27 अगस्त को वर्ल्‍ड एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप्‍स में गोल्‍ड जीता। इसी के साथ उन्होंने दो गोल्‍ड अपने नाम किए।

भारत के स्‍टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को इस ऐतिहासिक जीत व उपलब्धि के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने भी उन्हें बधाई दी।

मुख्यमंत्री धामी ने नीरज चोपड़ा को ट्वीट कर दी बधाई

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नीरज चोपड़ा की गोल्ड मेडल के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, भारतीय “गोल्डन बॉय” नीरज चोपड़ा को #WorldAthleticsChampionships में पुरुषों की #javelin प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई। आपने इस स्वर्णिम उपलब्धि से वैश्विक पटल पर मां भारती का मानवर्धन करने का अनुपम कार्य किया है। भविष्य के लिए अनंत शुभकामनाएं !

बता दें भारत के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने फाइनल मुकाबले में 88.17 मीटर का थ्रो फेंकते हुए स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा जमाया। वहीं पाकिस्तान के अरशद नदीम दूसरे स्थान पर रहे और उन्हें सिल्वर मेडल मिला है।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img