spot_img

सीएम पुष्कर धामी बोले-कांग्रेस ने युवाओं के साथ धोखा किया, खुद को बचाने के लिए कर रही है गठबंधन

Must Try

पुष्कर सिंह धामी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, ने आलेखा किया कि कांग्रेस अब अपने आप को बचाने के लिए छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन की ओर बढ़ रही है। उनका कहना है कि कांग्रेस व्यक्तिगत दलों की बिखरी हुई ताकत पर निर्भर कर रही है ताकि वह अपनी जीवनरूपी रूप से अपनी जिंदगी को बचा सके। पुष्कर सिंह धामी ने यह बयान शुक्रवार को विराटनगर में हुई एक जनसभा में किया था।

पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के प्रत्याशी और कुलदीप धनकड़ के समर्थन में, ने एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पवित्र क्षेत्र पावटा के राजकीय स्कूल में हेलीपैड पर पहुंचकर जनसमर्थन जताया। उन्होंने दिनभर के लगभग 1:30 बजे हेलिकॉप्टर से आकर राजस्थान के नगरी पर बाबा खाटू श्याम के जयकारों के साथ सभा की शुरुआत की।

इस दौरान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए धामी ने कहा कि राजस्थान में लाल डायरी का कारनामा, जल जीवन मिशन घोटाला, कन्हैया हत्याकांड, राजस्थान में मंदिरों को जेसीबी लगाकर तोड़ने का काम किया हमारे त्योहारों को मनाने की छूट नहीं दी गई। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान से भी कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी। कांग्रेस ने नौजवानों के साथ धोखा किया है, एक से बढ़कर एक घोटाले कांग्रेस ने दिए।

अयोध्या को लेकर कहा कि जल्द ही रामलला विराजमान होंगे। उत्तराखंड पर कहा कि पहले चार धाम जाने के लिए सड़कें तक नहीं थी। आज कुछ घंटे में वो दूरी तय हो जाती है।

धामी ने कहा कि एक दिवाली हम मना चुके है और लक्ष्मी ना कभी साइकिल पर ना हाथी पर और हाथ के पंजे पर तो कभी नहीं, सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल पर विराजमान होकर आती है। इसलिए 3 दिसंबर को चुनाव परिणामों के बाद भाजपा की जीत के बाद एक और दिवाली मनाएंगे।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी करीब 3 घंटे तक विराटनगर में रुके। इस दौरान एक एडिशनल एसपी, 4 डीएसपी, 5 थाना अधिकारी सहित 160 पुलिसकर्मी तैनात रहे हेलीपैड पर दो फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img