spot_img

सार्वजनिक काली पूजा समिति के 39वें स्थापना दिवस का आयोजन: मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने किया मायाकुंड के मुख्य मार्ग का दुरुस्तीकरण

Must Try

ऋषिकेश 15 नवंबर 2023 ।

सार्वजनिक काली पूजा समिति की ओर से 39वाँ स्थापना दिवस पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने शिरकत की। इस दौरान क्षतिग्रस्त मुख्य मार्ग को दुरुस्त करने को मंत्री डॉ अग्रवाल ने आश्वस्त किया।

मायाकुंड में देर रात्रि आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्री डॉ अग्रवाल ने माँ काली के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। डॉ अग्रवाल ने कहा कि माँ काली सदैव अपने भक्तों को आशीर्वाद देती है, माँ का मातृत्व सभी को मिलता है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि सार्वजनिक काली पूजा समिति की ओर से अनेकों वर्षों से लगातार माँ का पूजन किया जा रहा है, जिसके लिए आयोजक मण्डल बधाई के पात्र हैं।

इस मौके पर समिति की ओर से डॉ अग्रवाल को क्षतिग्रस्त मायाकुंड का मुख्य मार्ग से अवगत कराया जिस पर मंत्री डॉ अग्रवाल ने मार्ग को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।

इस मौके पर समिति के संस्थापक सदस्य गौरांग मण्डल, नारायण मण्डल, कालीपद दास, विश्व नारायण चौधरी, अध्यक्ष उत्तम कुमार दास, उपाध्यक्ष सन्दीप राजवंशी, कोषाध्यक्ष उज्ज्वल कुमार दास, सचिव सुरेश विश्वास, धनीराम मण्डल, राम कृपाल गौतम, राम मण्डल, सदानंद हालदार, विश्वजीत मण्डल आदि स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img