spot_img

क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ने मंशा देवी में सड़क निर्माण के लिए 05 लाख रूपये विधायक निधि से देने की घोषणा की

Must Try

ऋषिकेश। क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने मन्शा देवी में सड़क निर्माण के लिए 05 लाख रुपये की विधायक निधि से सहायता करने का ऐलान किया है। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने मंत्री डॉ. अग्रवाल को पुलिया बनाने पर आभार व्यक्त किया है।

मंत्री डॉ. अग्रवाल ने बताया कि वे एक सच्चे जनप्रतिनिधि के रूप में कार्य कर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें जनता ने चौथी बार अपना आशीर्वाद देकर पुनः सेवा करने का अवसर दिया है।

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि उनके सदस्यता के 16 वर्षों के दौरान, गाँवों में चहुँमुखी विकास हुआ है, जिसके परिणामस्वरूप यहाँ पहले बिजली कनेक्शन थे, लेकिन प्रशांत नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान, मुख्य मार्ग के अलावा आंतरिक सड़कें भी बनीं नहीं थीं। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि उनके जनप्रतिनिधि बनने के बाद, ग्रामीण क्षेत्रों का चेहरा बदल गया है, और गाँवों में भी अब शहरों की तरह की दृश्यमान हैं।

डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करते है, उन्हीं के मार्गदर्शन में राज्य की धामी सरकार भी कार्य कर रही है।

उन्होंने आवाहन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री धामी जी ने राज्य को देश के अग्रणीय राज्य में शामिल करने संकल्प लिया है। आप सभी इसमें अपना योगदान करें। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भाजपा वीरभद्र सुरेंद्र सिंह, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, पार्षद विजेंद्र मोंगा, गढ़वाल मंडल प्रदेश संयोजक युवा मोर्चा संजीव कुमार, मण्डल उपाध्यक्ष विजय जुगलान, मण्डल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा अनिल कुमार, गीता मित्तल, पूनम डोभाल, समाजसेवी मानवेन्द्र कंडारी, ममता सकलानी आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img