‘यहां कोई पद के लिए नहीं…’, I.N.D.I.A. की बैठक में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर क्या बोल गए केजरीवाल?

opposition Meeting in Mumbai विपक्षी गठबंधन की मीटिंग महाराष्ट्र के मुंबई में हुई जिसके बाद विपक्षी नेताओं ने मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की ओर से दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पहुंचे थे। केजरीवाल ने मीटिंग के बाद अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

नई दिल्ली। I.N.D.I.A गठबंधन की दो दिवसीय बैठक मुंबई में हुई, जहां कई विपक्षी नेताओं ने मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी पहुंचे थे। केजरीवाल ने मीटिंग के बाद अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर वार किया ।

केजरीवाल ने कहा, ”मोदी सरकार आजाद भारत की सबसे भ्रष्ट सरकार है। विदेशों में ऐसी खबरे छपती है जिसमें कहा जाता है कि हमारी भारत सरकार सिर्फ एक आदमी के लिए काम करती है।”

केजरीवाल ने कहा, ”युवा रोजगार ढूंढ रहा है, उसके पास रोजगार नहीं है। सारी सरकार एक ही आदमी के लिए काम कारती है।। लोगों के पास आमदनी नहीं है। इससे ज्यादा अहंकारी सरकार आजतक नहीं हुई है। ये लोग अपने आप को भगवान से बड़ा मानने लग गए है और जब भी कोई भगवान से बड़ा अपने आप को मानता है तो उसका पतन होता है।”

मोदी सरकार के पतन का कारण…

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”I.N.D.I.A. गठबंधन मोदी सरकार के पतन का कारण बन रहा है। मैं पिछली तीन मीटिंग अटेंड कर चुका हूं, ये मीटिंग बहुत अच्छे से और मोहब्बत से हुई है।”

साथ ही केजरीवाल ने कहा, ”यहां पर कोई भी पद के लिए नहीं आया है। यहां पर सब लोग 140 करोड़ लोगों के लिए हैं। केजरीवाल ने कहा है कि इस मीटिंग में सब लोंगों ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है और आने वाले दिनों में इस भ्रष्टाचारी सरकार के पतन का कारण यह गठबंधन बनेगा।”

लालू यादव ने भी किया हमला

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी इस मीटिंग के बाद केंद्र सरकार पर हमला किया। लालू यादव ने कहा, ”लगातार लड़ाई लड़ते हुए हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं। दो बैठकों के बाद अब मुंबई पहुंचे हैं। इन सभी बैठकों से संगठन का एक स्वरूप बना है। आप सबको याद होगा कि कितना झूठ बोलकर और कितनी अफवाह फैलाकर इस सत्ता में लोग आए थे।”

 

Anju Kunwar

Learn More →

You May Have Missed!

0 Minutes60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
टेक्नोलॉजी
60 हजार मोबाइल एप में मिला मैलवेयर, तुरंत चेक करें अपना फोन, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान
0 Minutesभारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे:न्यूजीलैंड को छठा झटका...शमी ने लिया तीसरा विकेट, स्कोर 60/6
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
IND W vs BAN W: T20 WC से पहले Richa Ghosh’s के बल्ले से मची खलबली, भारत ने बांग्लादेश को 52 रन से हराया
0 Minutes27 जनवरी से बदलेगा शेयर बाजार का नियम, जानें इसका आम निवेशकों पर क्या असर पड़ेगा?
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
Budget Session 2023 Live: विपक्ष द्वारा अडानी समूह विवाद पर चर्चा की मांग के बाद सांसदों को नोटिस दिया गया था।
0 Minutesफारूक अब्दुल्ला ने की राहुल गांधी की शंकराचार्य से तुलना
उत्तराखंड कुमाऊं गढ़वाल टेक्नोलॉजी ताज़ा खबर देश/दुनिया मनोरंजन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल लोककला/साहित्य विविध व्यापार स्पोर्ट्स हेल्थ
राहुल गांधी संसद के एक माननीय सदस्य हैं; उन्हें पप्पू मत कहो, अधीर रंजन को अमित शाह की नसीहत है.