Jawan Trailer: टीजर के बाद ‘जवान’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाई तबाही, 24 घंटे में हासिल किए रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

Jawan Trailer On YouTube शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का ट्रेलर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसके चलते 24 घंटे के अंतराल में यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर शाह रुख की जवान के ट्रेलर ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं।

 Shah Rukh Khan Jawan Trailer On YouTube: बॉलीवुड फिल्म ‘जवान’ अपने शानदार ट्रेलर को लेकर हर तरफ लगातार सुर्खियां बटोर रही है। शाह रुख खान स्टारर इस मूवी के ट्रेलर में एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। गुरुवार को मेकर्स की ओर से इसे रिलीज किया गया है।

इसके बाद यूट्यूब प्लेटफॉर्म ‘जवान’ (Jawan) का धमाकेदार ट्रेलर धूम मचा रहा है। आइए जानते हैं कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ के इस ट्रेलर ने 24 घंटे में यूट्यूब पर कितने मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं।

यूट्यूब पर छाया ‘जवान’ का ट्रेलर

31 अगस्त को ‘जवान’ के मेकर्स की ओर से यूट्यूब पर अलग-अलग भाषाओं में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। इसके साथ ही अब शाह रुख खान की ‘जवान’ के इस ट्रेलर  (Jawan Trailer) ने धूम मचा दी है। दर्शकों की ओर से इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जिसके चलते 24 घंटे बाद ‘जवान’ के ट्रेलर ने सभी भाषाओं में 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं,

जिनमें हिंदी में 29, तमिल में 4.9 और तेलुगू भाषा में 3.6 मिलियन व्यूज शामिल हैं। इसके अलावा शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि सोशल मीडिया के सभी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जवान का ये ट्रेलर 102 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है।

इससे awanपहले डायरेक्टर एटली की जवान के टीजर ने भी काफी सफलता हासिल की है। बता दें कि ‘जवान’ के टीजर ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 112 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त किए थे।

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू

शाह रुख खान की ‘जवान’ की रिलीज में 6 दिनों का समय बाकी बचा है। ऐसे में अब फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई हैं।  शाह रुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो के जरिए एडवांस बुकिंग के चालू होने की जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि ‘जवान’ के लिए अब तक 41 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है। 7 सितंबर को शाह रुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में धूम मचाती हुई नजर आएगी।

Anju Kunwar

Learn More →

Must Read