spot_img

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने चंद्रेश्वर नगर में पानी की निकासी के लिए विधायक निधि से 9 लाख 50 हजार रुपए देने की घोषणा की

Must Try

ऋषिकेश : चंद्रेश्वर नगर में, क्षेत्रीय विधायक और कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने पानी की निकासी के लिए 9 लाख 50 हजार रुपए की विधायक निधि से पाइपलाइन बिछाने की घोषणा की। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि वह चंद्रेश्वर नगर की समस्याओं को अच्छे से समझते हैं और उन्होंने विकास कार्यों के लिए कभी भी धन की कमी को नहीं आने देंगे।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि बीते माह अगस्त में आई आपदा से चंद्रेश्वर नगर में हुए नुकसान का उन्होंने स्थलीय निरीक्षण किया था। उनकी ओर से अधिकारियों को प्रभावित परिवारों को चिन्हित कर नुकसान की भरपाई के निर्देश दिए गए थे। बताया कि अभी तक 890 परिवारों को करीब 22 लाख रुपए की राहत राशि के चेक वितरित किए जा चुके हैं।डॉ अग्रवाल ने कहा कि चंद्रेश्वर नगर में वर्षा काल के दौरान पानी एकत्र हो जाता है। कहा कि पानी की निकासी न होने पर लोगों को आवागमन में परेशानियां झेलनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि समस्याओं के निस्तारण के लिए वह चौथी बार जनता के आशीर्वाद से जनप्रतिनिधि बने हैं।इस मौके पर उन्होंने 9 लाख 50 हजार रुपए की विधायक निधि से पानी की निकासी के लिए पाइपलाइन बिछाने की घोषणा की। कहा कि विकास कार्यों को करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। कहा कि केंद्र व राज्य सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से काम कर रही है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भाजपा सुमित पवार, जिला कार्यालय प्रभारी देवदत्त शर्मा, मंडल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा किशन मंडल, जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा प्रेमनाथ राव, जिला मीडिया प्रभारी युवा मोर्चा सुजीत यादव, चंदन कुमार, विरजु गुप्ता, भानु सिंह, सुदर्शन यादव, सतीश राजभर आदि स्थानीय उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img