spot_img

गंगा फॉर्म बालावाला में 120 से अधिक रक्त यूनिट का किया गया संग्रह

Must Try

डेंगू महामारी में रक्तदाताओं के सहयोग ने ब्लड बैंकों और जरूरतमंदों को दिया सहारा : त्रिवेंद्र

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के आह्वान पर आज गंगा फॉर्म बालावाला में पांचवा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर में बड़ी संख्या में युवा साथियों ने प्रतिभाग  किया। देवभूमि विकास संस्थान के बैनर तले और महंत इंद्रेश हॉस्पिटल के सहयोग से रक्तदान शिविर में 120 से ज्यादा ब्लड यूनिट को एकत्रित किया गया ।

डेंगू महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए युवाओं में रक्तदान को लेकर काफी उत्साह दिखा। पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस मौके पर कहा कि डेंगू महामारी में रक्तदाताओं का सहयोग ब्लड बैंकों और जरूरतमंदों को सहारा प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा की विपदा की स्थिति में साथ मिलना बहुत जरूरी होता है। उन्होंने कहा की हम किसी भी जरूरतमंद को रक्त और प्लेटलेट्स का अभाव नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा की अब तक 05 शिविरों में 620 से अधिक रक्त यूनिट का संग्रह लोगों की जागरूकता को दर्शाता है। एक मौके पर पूर्व सीएम ने युवाओं का उत्साह वर्धन किया तथा उनका मनोबल बढ़ाया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने रक्तदान शिविर में सहयोग के लिए देवभूमि विकास संस्थान, महंत इंद्रेश हॉस्पिटल और रक्तदाताओं के प्रति अपना आभार जताया। शिविर में मेयर देहरादून श्री सुनील उनियाल गामा, आशीष बहुगुणा , अजय बगरियाल कृपाल नेगी, चेतन लकी राणा, शशांक चौहान, सौरभ नौड़ियाल, अशोक राज पंवार,  सागर बिष्ट, सौरभ चौहान, सनी पुंडीर,  रोहित जरदारी, अजय पवार,  विपिन भट्ट,  आकाश सकलानी देवेश बुढ़ाकोटी, प्रभाकर, सुमित, विपिन कंडारी आदि युवा मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img