spot_img

द्वारका चौक पर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने किया औचक निरीक्षण। एई को किया फोन, दिए ये निर्देश।

Must Try

मंत्री डॉ० अग्रवाल ने रात्रि काल में मौके पर विभागीय अधिकारी न मिलने पर नाराजगी व्यक्त की

 

 देहरादून। शहरी विकास मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने स्मार्ट सिटी देहरादून प्रोजेक्ट के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान, रात्रि के समय में विभागीय अधिकारी से मिलने में असफल होने पर, डॉ. अग्रवाल ने अपनी नाराजगी को व्यक्त किया। उन्होंने दूरभाष से ही लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को निर्देशित किया।

बुधवार की देर रात, मंत्री डॉ० अग्रवाल ने द्वारका स्टोर के निकट चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। इस दौरान, मनोहर सैनी नामक श्रमिक से जानकारी प्राप्त की। मौके पर लोक निर्माण विभाग के किसी भी अधिकारी से मिलने में असफल होने पर, उन्होंने अपनी नाराजगी को व्यक्त किया।

 

वही मंत्री डॉ० अग्रवाल ने फुटपाथ बनाने के लिए कंक्रीट व रोड़ी-पत्थर की गुणवत्ता भी जांची। मौके पर साइट में काम कर रहे श्रमिक प्रदीप विश्वकर्मा से भी जानकारी ली। डॉ० अग्रवाल ने मौके से ही लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सुनील रावत से दूरभाष पर वार्ता की।

शहरी विकास मंत्री डॉ० अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा इन्वेस्टर सम्मिट हम सभी के सामने हैं। मगर अभी तक निर्माण कार्यों में तेजी नहीं दिख रही। उन्होंने कहा कि रात्रिकाल में कार्य करना उचित है मगर अधिकारियों का न होना निराशाजनक है। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि रात्रिकाल में विभागीय कर्मचारी यहाँ मौजूद रहे। जिससे निर्माण कार्यों में तेजी आए और उचित पैमाने के साथ गुणवत्ता बनी रहे। उन्होंने रोड पर जगह-जगह मलबे पड़े होने पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे हटाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि ईसी रोड पर स्मार्ट सिटी के तहत लगभग 30 करोड़ रुपए जिसमे फुटपाथ, अंडरग्राउंड केबल, एमयूडी सहित अन्य निर्माण कार्य प्रगति पर हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest Recipes

- Advertisement -spot_img

More Recipes Like This

- Advertisement -spot_img